टेट याचिका लखनऊ विशेष:-


     साथियों आप टीम पर भरोसा रखे, हम अपने पालनहार अधिवक्ता श्री अमित भदौरिया साहब के सानिध्य में हैं, कुछ लोगों के मन मे एक शंका घर कर गयी है, जिसके निदान हेतु मैं आपके बीच हूँ, शंका ये है, कि जब कोर्ट का आदेश प्रभावी है, कि लिखित परीक्षा आवेदन की अंतिम तिथि को 5 फरवरी से बढ़ाकर 12 फरवरी कर दिया गया है फिर भी पीएनपी ने अभी तक वेबसाइट क्यों नही ओपेन किया है? क्या अब याची या गैर याची परीक्षा का फार्म भर पाएंगे या नही? तो साथियों! आपको ज्ञात हो कि पुनः लिंक एक्टिवेट करने का कोई मतलब नही है, क्योंकि लिंक एक्टिवेट हो जाने से कोई भी अभ्यर्थी फार्म फिल नही कर सकता, कारण वह अभी मिसमैनेजमेंट के कारण अनुत्तीर्ण है। पीएनपी ने इसी बात का फायदा उठाया और शीर्ष नेतृत्व को खुश करने तथा अपनी हार को बहुत ही शातिर तरीके से बहलाने हेतु डबल बेंच में गयी है, जबकि उन्हें पता है, डबल बेंच में भी उनकी करारी हार तय है। क्योंकि डबल बेंच की हमारी तैयारी किसी हुदहुद (एक प्रकार का चक्रवात) से कम नही है।


     ‎इसलिए आप सभी से अनुरोध है, अपनी तैयारी जारी रखें।
       ये 12 मार्च में परीक्षा कराने के मूड में हैं, तो सवाल यह उठता है, की यह परीक्षा टेट याचिका को डिस्पोज किये बिना कैसे सम्भव है, उत्तर मिलेगा नही।
   पीएनपी समय व्यतीत कर रही है, जिससे सभी छात्र असमंजस की स्थिति में रहे और एकाएक परीक्षा के अत्यंत निकट केस को फाइनल करा लिया जाए, परिणाम क्या होगा? आप समझ गए होंगे।



अतिविशेष:- टीम को लगातार जानकारी मिल रही है, कि प्रदेश के तमाम जिलों में मुख्य रूप से गाजीपुर, औरैया, सम्भल, सन्त कबीर नगर, भदोही आदि में टीम के नाम पर धन उगाही हो रही है, प्राप्त आंकड़ों के अनुसार याची बनाने के नाम पर लोग टीम से डायरेक्ट सम्पर्क एवं समर्थन की बात कर परेशान लोगों से वसूली कर रहे है, अतः निवेदन है, कि बीटीसी प्रशिक्षु किसी के बहकावे आकर अपना तन, मन, धन व्यर्थ न करें। टीम को स्वयं सम्पर्क करें।
    माननीय उच्च न्यायालय ने कहा था, 2 फरवरी के ऑर्डर के पहले ही शामिल याची को लिखित आवेदन में छूट मिलेगी, किन्तु ऐसी भयावह स्थिति में कोर्ट ने भी 2 फरवरी के बाद दाखिल हो रही याचिकाओं को संज्ञान में ले लिया है, आप न्यायपालिका पर भरोसा रखिये हमे न्याय अवश्य मिलेगा।

   ‎
✍️आकाश पटेल-उन्नाव 
9451683646 
(टीम मेम्बर टेट याचिका लखनऊ उच्च न्यायालय/प्रदेश विधि, सलाहकार ट्रेनी टीचर्स परिवार वेलफेयर एसोसिएशन)
अरुण यादव-7388999000
कुलदीप वर्मा-9451314507
टेट याचिका लखनऊ विशेष:-  टेट याचिका लखनऊ विशेष:- Reviewed by ravi kumar on 14:30:00 Rating: 5

No comments:

Theme images by chuwy. Powered by Blogger.